माही ने सपने में बुलाया, हरियाणा से पैदल दौड़ा चला आया अजय गिल

रांची: महेंद्र सिंह धोनी का प्रशंसक देश के हर कोने के साथ-साथ विश्व के तमाम देशों में है. लेकिन हरियाणा का अजय गिल एक ऐसा फैन है. जिनके सपने में महेंद्र सिंह धोनी हमेशा आते हैं. इस बार माही अजय गिल के सपने में आकर रांची आने का न्योता दे दिया. और क्या था अजय गिल हरियाणा से पैदल ही माही से मुलाकात करने रांची आ पहुंचा.

दरअसल, हरियाणा का रहने वाला अजय गिल माही का जबरा फैन है. इनके मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही उनके सपने में आते हैं. 28 जुलाई को भी अजय गिल के सपने में महेंद्र सिंह धोनी आये और उन्हें रांची आने का न्योता दे दिया. सपने में अजय को महेंद्र सिंह धोनी कहते हैं कि वह रांची आएं और इस सुंदर जगह को आकर देखें. और क्या था 29 जुलाई को वह पैदल ही हरियाणा से रांची के लिए निकल गया.

जहां थकावट हुई वहां उसने जरूरत के मुताबिक गाड़ी से भी सफर किया. कुल मिलाकर महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के लिए अजय 1000 किलोमीटर पैदल चलकर रांची के सिमलिया स्थित वीरा फार्महाउस तक पहुंचा. जब अजय से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपने में महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें रांची आने का न्योता दिया है

हालांकि रास्ते में उन्हें पता चला कि महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल रांची में नहीं है. वह चेन्नई में हैं. ऐसे में उन्होंने ठाना कि जब तक महेंद्र सिंह धोनी रांची नहीं आएंगे तब तक वह सड़क पर ही दिन और रात गुजारेंगे. महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात करने के बाद ही वह वापस हरियाणा जाएंगे.

अब अजय महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात कर पाते हैं कि नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन इस शख्स ने महेंद्र सिंह धोनी के प्रति जो दीवानगी दिखाई है यह वाकई में इस प्रशंसक का माही के प्रति पागलपन ही है.