पलामू में उर्मिला मातोंडकर को देखने उमड़ी भीड़, अधिकारियों की मौजूदगी में कोविड गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

पलामू: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शुक्रवार को पलामू में एक निजी संस्थान के कार्यक्रम में भाग लेने पलामू पहुंची थी. इस दौरान जम कर कोविड 19 गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई. मामले में पलामू डीसी शशिरंजन ने जांच का आदेश दिया है और उन्होंने कहा कि मामले दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर पलामू में एक निजी होटल के उदघाटन के कार्यक्रम में पहुंची थी. उर्मिला मातोंडकर को पलामू में करीब दो घंटे तक होटल में रुकना था, लेकिन अव्यवस्था के कारण वह आधे घंटे तक रुकी और चली गई.

उर्मिला मातोंडकर के कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे. रोड और होटल के अंदर काफी संख्या में लोग पंहुचे थे. उर्मिला मातोंडकर के साथ चल रही कुछ लड़कियों के साथ धक्का मुक्की भी की गई. जिसके बाद वह नाराज हो गई और चली गई. इस दौरान कई माननीय विधायक भी मौजूद थे. उर्मिला मातोंडकर ने इस दौरान होटल से आम लोगों का अभिवादन किया और उनके साथ सेल्फी भी ली.

निजी होटल के कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों को आमंत्रित किया गया था. इस कार्यक्रम में कई माननीय विधायक और जनप्रतिनिधि भी पहुंचे थे. प्रशासन ने विधि व्यवस्था को देखते हुए होटल के दोनों तरफ से बैरिकेडिंग लगाई गई थी, लेकिन भीड़ होटल के अंदर दाखिल हो गई. भीड़ काफी बेकाबू हो गई, जिसे सम्हालने में पुलिस को पसीना बहाना पड़ा. व्यवस्था से नाराज होकर तय समय से पहले ही उर्मिला मातोंडकर होटल से चली गई.