गन प्वाइंट पर बैंककर्मी से लाखों की लूट, रुपये से भरा बैग ले भागे

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले से बड़ी खबर है, जहां घोसी थाना क्षेत्र के ओकरी पीएचसी के पास दिनदहाड़े लाखों रुपये की लूट हो गई है. हथियार बंद लुटेरों ने एक बैंक कर्मी से दो लाख 70 हजार रुपये लूट लिये हैं. बाद में पीड़ित बैंक कर्मी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के अलावा ओकरी थाना के पुलिस अंचल निरीक्षक धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है. लूट के शिकार बैंककर्मी के अनुसार, दो बाइक पर सवार तीन हथियार बंद लुटेरों ने लूटकांड को अंजाम दिया और बेखौफ चलते बने.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

फिलहाल पुलिस गोविंदपुर गांव के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में जुटी है. घटना को लेकर पुलिस के साथ-साथ डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है. इस संदर्भ में सर्किल इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित प्रबंधक के द्वारा ओकरी थाना में आवेदन गया है. सूचना के बाद पुलिस की अलग-अलग टीम संभावित जगहों पर अपराधियों की तलाश में जुट गयी है. जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

क्या है मामला

पीड़ित सेल्स मैनेजर मो आरिफ जावेद ने बताया कि वह बिहार शरीफ के एचडीएफसी बैंक में सेल्स प्रबंधक के पद पर कार्यरत है. बैंक से पैसे निकालकर बाइक से तेलहाड़ा मसौढ़ी सड़क से अपने घर मसौढ़ी जा रहे थे. दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे जैसे ही ओकरी पीएचसी के समीप पहुंचे तभी दो बाइक पर सवार तीन हथियार बंद लुटेरों ने बाइक रुकवा दी और हथियार का भय दिखाकर मारपीट करने लगे. इससे वे सड़क पर जा गिरे. इस बीच लुटेरे रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बैग में 2 लाख 70 हजार रुपए रखे हुए थे.