देवियों और सज्जनों…KBC के 16वें सीजन का प्रोमो रिलीज, पुराने अंदाज में लौटे ‘बिग बी’

मुंबई : दर्शकों के बीच एक बार फिर देवियों और सज्जनों की आवाज गुजेंगी. दरअसल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 16वें सीजन का आगाज होने जा रहा है. सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 16 का प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो की शुरुआत वहीं से ही होती है, जहां से बिग बी ने पिछला सीजन खत्म किया था. इसके बाद भारी सी आवाज में वॉयस ओवर चलता है और आवाज आती है, ‘हर आरंभ का अंत तय है. मगर अपनों के प्यार में जो आनंद है…’ फिर हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट कहती है कि ‘मम्मी बोलती है कि ये मेरा शो है. बच्चे बोलते हैं कि ये मेरा शो है. चार पीढ़ियों को इस शो ने जोड़े रखा है.’

फिर वॉयस ओवर शुरू होता है और कहा जाता है कि ‘तो हर अंत के बाद शुभारंभ निश्वित है.’ वॉयस ओवर खत्म होने के बिग बी मंच पर भागते-दौड़ते एंट्री लेते हैं. वो कहते हैं कि ‘गूंजा जो आपके प्यार का शंखनांद, तो आना पड़ेगा फिर.’ सच कहें तो बच्चन साहब की ये बात सुनकर रोंगटे खड़े हो गये. ऐसा लगा कि जैसे मानों फैन्स के लिए इससे बेहतर तोहफा कुछ हो ही नहीं सकता था.

कब और कहां देख सकेंगे शो

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के नये सीजन का ऐलान तो कर दिया है, लेकिन उससे पहले ये भी जान लीजिये कि शो कब से और कहां देख सकेंगे. हर बार की तरह केबीसी का नया सीजन भी सोनी टीवी पर स्ट्रीम होगा. शो 26 अप्रैल से रात बजे शुरू होगा. 26 अप्रैल से रात 9 बजे फिर से रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं. अगर आप केबीसी की हॉट सीट पर बैठने का चांस नहीं खोना चाहते हैं, तो रेजिस्ट्रेशन के लिये रेडी रहियेगा.

इसे भी पढ़ें: JMM नेता के पीएम मोदी पर दिए बयान पर भड़की भाजपा, नजरूल को गिरफ्तार करे चंपाई सरकार