कैटरीना-विक्की की शादी की तस्वीरें Leak, नए जोड़े के चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लाख बंदिशें लगाने के बाद भी कपल की शादी की तस्वीरें लीक हो गई हैं. लीक हुईं शादी की तस्वीरों में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है. बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब शादीशुदा जोड़ा हो चुका है. न्यूलीवेड कपल 9 दिसंबर यानी आज राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में परिणय सूत्र में बंधा. कैटरीना-विक्की ने शादी में मीडिया और पैपराजी से परहेज किया. बावजूद इसके कपल की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं.

बता दें, गुरुवार शाम को गोधूलि बेला में कैटरीना-विक्की ने सात फेरे लिए और एक-दूसरे के हमसफर बन गए. कैटरीना और विक्की की शाही शादी के दौरान रस्मों अदायगी में रजवाड़ा लुक नजर आया.

शादी संपन्न होने के बाद बाराती और घराती के बीच मिलने की रस्म अदायगी हुई. इसके बाद होटल से मेहमान निकलने लगे. सूत्रों के मुताबिक विक्की कौशल बारात लेकर कैटरीना के घर यानी रानी पद्मावती महल के सामने पहुंचे.

इसके बाद मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कैटरीना ने सात फेरे लिए. यहां पर उनके लिए रजवाड़ा लुक लिए मंडप सजाया गया था. शादी संपन्न होने पर कुछ मेहमानों का फोर्ट से बाहर निकलना भी शुरू हो गया, लेकिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के परिवार अभी भी होटल में मौजूद हैं. शादी में शामिल होने के लिए एक्टर अर्जुन कपूर भी सिक्स सेंसस फोर्ट पहुंचे. एक्टर अर्जुन होटल के बाहर अपनी कार में बैठे दिखाई दिए.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिला. स्थानीय लोग होटल के प्रवेश द्वार के सामने जमे रहे. यहां मीडिया कर्मियों का भी जमावड़ा रहा. अच्छी खासी भीड़ के चलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों को वहां से भगाया और जगह को खाली करवाया. इस शाही शादी को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद रहा.