हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ जारी है झामुमो का न्याय मार्च, 20वें दिन निकली पदयात्रा

पाकुड़: प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नरोत्तमपुर पंचायत के विभिन्न गांवों में आज 20वें दिन प्रखंड अध्यक्ष मुसलेउद्दीन शेख़ के नेतृत्व में न्याय मार्च निकाला गया. झामुमो कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के तानशाही व मनमानी रवैये के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को न्याय देने की मांग करते हुए पदयात्रा सह न्याय यात्रा निकली.

भाजपा की साजिश के तहत ईडी ने किया गिरफ्तार 

पदयात्रा जिला संगठन सचिव महमूद आलम के देखरेख में निकाली गई. झामुमो कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा सह न्याय यात्रा के माध्यम से ग्रामीणों के बीच राज्य की सरकार द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी. केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लोकतंत्र की हत्या कर एक आदिवासी पूर्व मुख्यमंत्री जो चौमुखी विकास का कार्य कर रहे थे उनके कार्य शैली से लोगों का झुकाव हेमंत सोरेन के प्रति बढ़ रहा था. जिसमें विरोधियों का लगातार जन समर्थन खो रहे थे को देखते हुए भाजपा की साजिश के तहत ईडी ने गिरफ्तार किया है.

जन समर्थन से पूर्ण आशा

भाजपा के लोग एक आदिवासी मुख्यमंत्री द्वारा किये गए विकास कार्यों से डर गए थे और आने वाले चुनाव में झारखंड की जनता इस अपमान का बदला जरूर लेगी. इस न्याय यात्रा में ग्रामीण जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है लोगों की जन समर्थन से पूर्ण आशा है कि इस बार केन्द्र में बैठे भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के मन बना चुकी है. उक्त न्याय यात्रा में मुख्य रूप से उपस्थित अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन, प्रखंड सचिव राजेश सरकार, प्रखंड कोषाध्यक्ष नजरुल हुसैन, फरिजुद्दीन शेख़, रफिजुद्दीन शेख़, हसन शेख़, क़ियामत शेख़, मोजबूर शेख़, अताउर रहमान, जियाउल हक, हसीबुल शेख़, अंजरुल शेख़, सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.