झामुमो सांसद विजय हांसदा के भाई की बरहड़वा में ट्रेन से कटकर मौत

बरहड़वा : राजमहल लोकसभा क्षेत्र के झामुमो सांसद विजय हांसदा के भाई की आज सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक लगभग 40 वर्षीय अजय हांसदा के चाचा के पुत्र थे। घटना शनिवार सुबह करीब आठ बजे की है। मालूम हो कि विजय हांसदा झामुमो के टिकट पर राजमहल से दूसरी बार सांसद चुने गए हैं।

घटना बरहड़वा रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर हुई। सुबह में शव देखकर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी जिला और रेल पुलिस को दी। इसके बाद शव की पहचान सांसद विजय हांसदा के चचेरे भाई अजय हांसदा के रूप में हुई। सूचना मिलने पर बरहड़वा थाना प्रभारी रवींद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजमहल अनुमंडल अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही है। एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

बताया जाता है कि अजय हांसदा सांसद विजय हांसदा के चाचा छट्ठू हांसदा के बेटे थे। गांव पर ही रहते थे। अजय के पिता की मौत हो चुकी है। मां शिक्षिका थीं, जो अब रिटायर हो चुकी हैं। अजय हांसदा की एक बहन भी है। उनका एक बेटा है, जिसकी उम्र आठ-दस साल के करीब है। जानकारी के अनुसार, कुछ साल पहले उन्‍होंने पंचायत समिति का चुनाव जीता था। हालांकि अब वह क्षेत्र नगर परिषद में आ गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद विजय हांसदा के शुभचिंतक उनके घर पहुंचने लगे हैं।