झरिया के (बच्चा गुट) कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

धनबाद : झरिया के लोदना क्षेत्र अंतर्गत 9 नंबर साइडिंग में जनता श्रमिक संघ द्वारा आयोजित मिलन समारोह में भाजपा नेत्री सह जनता श्रमिक संघ की महामंत्री रागिनी सिंह के समक्ष (बच्चा गुट) एवं कांग्रेस से जुड़े सैकड़ो मजदूर कार्यकर्ताओं ने अजय पासवान के नेतृत्व में एनटीएसटी परिजोजना में स्वागत किया. एरिया 6 नंबर और 9 नंबर साइडिंग में कार्यरत (बच्चा गुट) कांग्रेस को त्याग कर जनता श्रमिक संघ एवं भाजपा में शामिल हुए.

जहां मजदूर भाइयों ने रागिनी सिंह को 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया. वहीं रागिनी सिंह ने शामिल हुए सभी मजदूर भाई बहनों को माला पहनाकर संघ में स्वागत किया. इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए रागिनी सिंह ने कहा मजदूर हित में लड़ाई लड़ती रही हैं और आगे भी आप सबके सहयोग से हमारी लड़ाई जारी रहेगी और जब भी मेरी या संघ की आवश्यकता पड़ेगी तो आप मुझे और संघ के एक एक कार्यकर्ता को अपने समक्ष पाएंगे. वहीं मंच का संचालन रोहित बिंद ने किया.

इस दौरान मुख्य रूप से जनता श्रमिक संघ के केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिन्हा, क्षेत्रीय सचिव शैलेंद्र कुमार सिंह (छोटू सिंह) पूर्व पार्षद संजय यादव, राजा राम पासवान, रविकांत पासवान, रामाधार सिंह, बबलू भगत, गोपाल चौधरी, मंजू देवी, चंपा देवी, ममता देवी, निर्मला देवी के अलावा सैकड़ों की संख्या में मजदूर भाई बहन एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: जंगल में मिला युवक का शव, गला रेतकर की गई हत्या