जंगल में मिला युवक का शव, गला रेतकर की गई हत्या

बोकारो: जिले के महुआटांड थानाक्षेत्र अंतर्गत टीकाहारा एवं चटनिया टोला के बीच गुरुवार की शाम मुख्य सडक़ से करीब पांच सौ मीटर दूर जंगल में एक आदिवासी युवक का शव मिला है. शव की पहचान टीकाहारा पंचायत के बुटगोड़वा निवासी रामेश्वर मांझी के 20 वर्षीय पुत्र सागेन सोरेन के रूप की गई है. इस संबंध में मृतक के पिता रामेश्वर मांझी ने बताया कि सागेन सोरेन सुबह में नित्य क्रिया के लिए घर से निकला था, उसके बाद वापस नहीं लौटा. घर वालों ने सोचा कि कहीं काम करने गया होगा, लेकिन जब शाम तक वह नहीं लौटा तो उसके मोबाइल नंबर पर भी फोन किया गया. लेकिन उसका नम्बर बंद मिला. तब सभी परिजन उसकी खोजबीन करने लगे. खोजबीन करने के क्रम में कुछ ही दूरी पर नाला की ओर उसका शव लहू-लुहान स्थिति में मिला.

उन्होंने बताया कि गला रेतकर और पत्थर से कूचकर उसकी हत्या की गई है. वहीं उन्होंने पुत्र का किसी से प्रेमप्रसंग होने की भी बात कही है. शव मिलने पर परिजनों में चीत्कार मच गया है. वहीं ग्रामीणों के बीच हड़कंप का माहौल बना हुआ है. सूचना मिलते ही महुआटांड़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए अत्यंत परीक्षण के लिए कागजी कार्रवाई करते हुए तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. इस संबंध में महुआटांड़ थानाप्रभारी अभिषेक कुमार महतो ने बताया कि युवक की हत्या हुई है. मृतक के परिजनों ने इस संबंध में आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है.

ये भी पढ़ें: डेढ़ महीने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, डीएसपी पर आरोपी को बचाने का लगा आरोप

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.