डेढ़ महीने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, डीएसपी पर आरोपी को बचाने का लगा आरोप

धनबाद: महिलाओं के साथ मारपीट, छेड़खानी एवं जाति सूचक गाली देने की घटना और सिंदरी डीएसपी के द्वारा अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही न करने को लेकर शुक्रवार को सुदामडी थाना क्षेत्र की सैकड़ो महिलाओं ने पूर्व पार्षद प्रियंका देवी के नेतृत्व में रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया. धरना में शामिल गांव की तमाम महिलाओं ने अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाही करने एवं सिंदरी डीएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पीड़िता सुशीला देवी ने कहा कि 11 सितंबर को राघवेंद्र कुमार पांडे एवं महेश कुमार सिंह के द्वारा हमारे साथ मारपीट छेड़खानी व जाति सूचक गाली दिया.

इसके बाद हम लोगों ने बलियापुर थाना में केस दर्ज किया था लेकिन आज डेढ़ महीना बीत जाने के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सिंदरी डीएसपी आरोपियों को बचाना चाह रहे हैं. उन्होंने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि प्रशासन जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तारी करें. यदि 15 दिन के भीतर जिला प्रशासन इस मामले पर ठोस फैसला नहीं लेता है तो 18 दिसंबर से रणधीर वर्मा चौक पर आवरण अनशन करेंगे.

ये भी पढ़ें: पलामू में मुख्यमंत्री ने किया आपकी योजना, आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.