जदयू ने रिलीज किया इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग, एलईडी वीडियो वैन भी रवाना

पटना : लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है. जनता को लुभाने के लिए सभी पार्टियां अनोखे अंदाज में प्रचार कर रही हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने भी चुनाव प्रचार गीत जारी किया है.

जेडीयू का यह चुनाव प्रचार गीत 5 मिनट का है. बड़ी बात ये है कि ये चुनाव प्रचार गीत बिहार के बच्चों ने ही गाया है. इस गाने में सिर्फ बिहार में रोजगार मुहैया कराने पर फोकस किया गया है. बच्चों द्वारा गाए गए इस गाने में लाखों नौकरियों का जिक्र किया गया है. इसमें मुख्यमंत्री द्वारा युवाओं के बीच प्रमाण पत्र बांटते हुए भी नजर आ रहे हैं.

इस मौके पर नीतीश सरकार के मंत्री विजय चौधरी के साथ वरिष्ठ नेता संजय झा भी मौजूद रहे. विजय चौधरी ने कहा कि एनडीए जिन मुद्दों और उपलब्धियों को लेकर बिहार की जनता के बीच जाएगी. इसी को लेकर एक प्रमोशनल सॉन्ग तैयार किया गया है.

इस बीच जेडीयू के वरिष्ठ नेता संजय झा ने कहा कि थीम सॉन्ग 5 मिनट का है, जो काफी प्रभावशाली है. इसमें नीतीश सरकार के कामकाज को बखूबी दर्शाया गया है. यह लोगों को खूब पसंद आएगा. इस थीम सॉन्ग के रिलीज के साथ ही जदयू कार्यालय से एलईडी वीडियो वैन को भी हरी झंडी दिखाकर लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए रवाना किया गया.

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले निर्वाचन आयोग रेस : बिहार में दो जिलों के डीएम और एसपी हटाए, नहीं करेंगे चुनावी ड्यूटी