I.N.D.I.A. गठबंधन की रैली में पीएम मोदी रहे निशाने पर, राहुल गांधी ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व नेता राहुल गांधी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित रैली में आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस लोकसभा चुनाव में ‘मैच फिक्सिंग’ करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि भारी बहुमत से चुनाव जीतकर संविधान को खत्म किया जा सके. राहुल गांधी ने I.N.D.I.A. गठबंधन की ‘लोकतंत्र बचाओ महारैली’ में लोगों से आह्वान किया कि वे इस ‘मैच फिक्सिंग’ को रोकने के लिए पूरी ताकत से MATDAAN करें, क्योंकि यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है.

राहुल गांधी ने क्रिकेट में मैच फिक्सिंग का जिक्र करते हुए आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ”नरेंद्र मोदी जी इस चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रहे हैं.” उन्होंने दावा किया, ”यह मैच फिक्सिंग के बिना, ईवीएम (छेड़छाड़) के बिना और सोशल मीडिया और प्रेस पर दबाव डाले बिना 180 हासिल नहीं होने वाला है. राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है. चुनाव के बीच में ही सबसे बड़े विपक्षी दल के खाते फ्रीज कर दिए.”

राहुल गांधी ने कहा, ”धमकी दी जाती है, सरकारें गिरा दी जाती हैं, नेताओं को जेल में डाल दिया जाता है. यह मैच फिक्सिंग नरेंद्र मोदी और तीन-चार सबसे बड़े अरबपति मिलकर कर रहे हैं.” इस मैच फिक्सिंग का एक लक्ष्य गरीब लोगों से संविधान छीनना है. उन्होंने कहा कि जिस दिन यह संविधान खत्म हो जाएगा, उस दिन भारत नहीं बचेगा. राहुल गांधी ने कहा, ”यह संविधान भारत की धड़कन है, लोगों की आवाज है.”

ये भी पढ़ें : पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में कर दी थी युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार