Bihar : पत्नी को पराये मर्द संग देख पति ने खोया आपा, कर दी दोनों की हत्या

Joharlive Desk

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी और उसकी प्रेमी की हत्या कर दी। पति का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को पराये मर्द के साथ देखकर आपा खो दिया और उसने पत्नी और उसके प्रेमी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मृतकों की पहचान सबलू कुमार की पत्नी रेखा देवी (32) और हिलसा के धर्मपुर निवासी निशांत कुमार के रूप में की गई है।

अधिकारी ने बताया कि रूपनबिगहा गांव निवासी सबलू कुमार दूसरे राज्य में रहकर नौकरी करता है। वह बुधवार को जब घर आया तो अपनी पत्नी रेखा को एक पराये मर्द निशांत के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। गुस्से में सबलू ने कुदाल से दोनों की हत्या कर दी और फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रेखा का मायका हिलसा के धर्मपुर में है। निशांत भी वहीं का रहने वाला था। पति के घर पर नहीं होने से उसका रेखा के घर आना-जाना लगा रहता था। इस बात की भनक पति को लग गई थी। इसी बीच वह बिना बताए अचानक घर पहुंच गया और जो देखा, उसके बाद आपा खो दिया।

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला है। जांच के बाद पूरी बात सामने आएगी।

थरथरी के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है।