युवती के सिर कटे शव की हुई शिनाख्त, हत्या का आरोपी गिरफ्तार

गुमला: पुलिस ने चर्चित युवती हत्याकांड जिसका सिर व हाथ धड़ से काटकर दो अलग-अलग कुंए में फेंका गया था, उसका उदभेदन कर लिया है. साथ ही शव की शिनाख्त करते हुए मामले घटना में शामिल अभियुक्त गुमला थाना क्षेत्र के फोरी गांव निवासी एसान मिर्दाहा उर्फ बादल, उर्फ सोनू पिता जहरी मिर्दाहा को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया.

शनिवार को एसपी हरविंदर सिंह ने अपने कार्यालय परिसर में प्रेस कान्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिस कुंआ से महिला का धड़ मिल था उसी कुंए से एक काला रंग का बैग बरामद किया गया था. जिसके आधार पर युवती की शिनाख्त की गई. मृतका के परिजनों के आवेदन पर कांड दर्ज किया गया. कांड के उदभेदन के लिए एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल के नेतृत्व में छापामारी दल व एसआईटी का गठन किया गया. साथ ही एफसीएल टीम व रांची से ट्रेकिंग डॉग दस्ता का भी मदद लिया गया.

गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी शाखा के मदद से एसान मिर्दाहा को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियुक्त ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की. गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त टांगी, एक पैशन मोटरासाइकिल, अभियुक्त के द्वारा प्रयोग किया गया तीन मोबाईल बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें: हाईब्रिड मोड पर किया गया राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, कई लंबित मामलों का निपटारा