आपसी विवाद में कर दी प्रेमिका की हत्या, फिर पेड़ से लटका दिया शव

बोकारो : बोकारो जिले के पेटरवार थाना अंतर्गत पेड़ से लटके युवती के शव मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से युवती का सामान भी बरामद किया गया है. बता दें कि मंझली श्री मोड़ फारेस्ट गेस्ट हाउस के सामने 14 अगस्त को जंगल में अज्ञात युवती का शव पेड़ से लटका मिला था. इसके बाद पेटरवार थाना में मामला दर्ज किया गया था. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने तेनुघाट अनुमंडल पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी.

हजारीबाग में कर रही थी पढ़ाई

उन्होंने बताया कि अनुसंधान के क्रम में युवती की पहचान कर ली गई. वह राजपुर, थाना- खुखरा, जिला- गिरिडीह की रहने वाली थी. वहीं हजारीबाग के हॉस्टल में रहकर स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। मोबाइल नम्बर के आधार पर युवक करमचंद सोरेन कोदवा टांड, थाना- ललपनिया, जिला- बोकारो से पूछताछ की गई. जिसमें उसने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली. साथ ही बताया कि मिस्ड कॉल के जरिये एक वर्ष पूर्व एक दूसरे के सम्पर्क में आए थे. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी  जबकि वह पहले से ही शादी शुदा था. आपस में विवाद के बाद उसने युवती को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. वहीं गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर युवती का बैग, कपड़ा एवं मोबाईल का जला हुआ अवशेष बरामद किया गया है.

ये रहे टीम में शामिल

टीम में थाना प्रभारी विनय कुमार, पुअनि गुलशन कुमार सिंह, धुर्वेश कुमार, महावीर उरांव, अनिल सिंह, रामोतार यादव, चन्दन कुमार मिश्रा, कामेश्वर महतो  शामिल थे.