गयाः पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने युवक को गोली मारी, मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती

गयाः बिहार के गया में एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है. पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने एक युवक को मारी दी है. युवक को गंभीर अवस्था में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक मोहम्मद जावेद कुरेशी मुफस्सिल थाना के जिला अबगिला का रहने वाला है.घटना गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. परिजनों के अनुसार पूर्व की रंजिश में युवक को गोली मारी गई है.

गोली मारने वाला शख्स पूर्व विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है. घायल युवक मोहम्मद जावेद कुरेशी मुफस्सिल थाना के जिला अबगिला का रहने वाला है. घटना शनिवार की देर संध्या को घटी. घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. घायल युवक को मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने से घायल युवक के परिजन ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने इस घटना को अंजाम दिया है.

संतोष सिंह नाम के युवक ने जावेद कुरैशी को गोली मारी है. पीड़ित परिवार ने आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की है. परिजनों ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में दो युवक शामिल थे. इस संबंध में गया के एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने बताया कि एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. गोली मारने वाला पूर्व विधायक का रिश्तेदार बताया जाता है. संतोष सिंह और गोलू कुमार नाम के युवक पर परिजनों ने गोली मारने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले में छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. गोली लगे युवक का इलाज चल रहा है.