चोरी के मोबाइल का इस्तेमाल हुआ है पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो से रंगदारी मामले में, सदर डीएसपी खुद कर रहे है जांच

Joharlive Team

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके कई अधिकारियों को जान से मारने की धमकी देने वाले अभी पुलिस गिरफ्त में आए भी नहीं की अब झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई है। आजसू सुप्रीमो और सिल्ली से विधायक सुदेश महतो से 15 लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगने वाले शख्स ने सुदेश को धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं मिले तो घर में घुसकर गोली मार देगा।

रांची के गोंदा थाना में सुदेश महतो की तरफ से महेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है, जिसमें कहा गया है कि 14 अगस्त की रात सुदेश महतो के नंबर पर दो बार फोन आया। इसमें उनसे रंगदारी नहीं देने पर घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने जमशेदपुर के एक युवक को हिरासत में लिया था, लेकिन युवक ने बताया कि जिस नंबर से धमकी दी गई है वह नंबर तो उसी का है। लेकिन उसका मोबाइल 4 दिन पहले गुम हो गया था। इसका सनहा भी उसने दर्ज करवाया था। पूछताछ के बाद पीआर बॉन्ड पर उस युवक को छोड़ दिया गया।

गोंदा थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर कोरोना संक्रमण से ठीक होकर फिलहाल होम क्वॉरेंटाइन में हैं। इस वजह से पूरे मामले की तफ्तीश खुद सदर डीएसपी दीपक पांडे कर रहे हैं। जांच के क्रम में यह बात सामने आई है कि दोनों नंबरों से कॉल करने वाले जमशेदपुर के हैं क्योंकि टेक्निकल सेल ने उनका लोकेशन जमशेदपुर बताया है।अभी तक की जानकारी में यह भी बात सामने आई है कि दोनों ही नंबर मोबाइल चोरी करके इस्तेमाल किया गया है।