सौतेली नाबालिग बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया अरेस्ट

सरायकेला- खरसावां: जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां 13 वर्षीया नाबालिग सौतेली बेटी को एक पिता ने अपनी हवश का शिकार बनाया है. मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां ने दूसरी शादी की थी. आरोपी सौतेली बेटी जब 9 साल की थी तब से ही उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था. इसमें पीड़िता की मां भी सहयोग कर रही थी. आरोपी सगी मां ने बताया कि उसको पिस्टल का भय दिखाकर उसका पति उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. डर की वजह से वह किसी को इसकी जानकारी नहीं दे पाती थी.

ऐसे हुआ खुलासा

इसका भेद तब खुला जब एक दिन पीड़िता का भाई अचानक ड्यूटी से घर पहुंच गया और अपनी बहन को अस्त- व्यस्त हालत में देखा. वहां उसके सौतेले बाप के साथ उसकी अपनी सगी मां भी मौजूद थी. जब पीड़िता के भाई ने अपनी बहन से पूरा मामला जानने का प्रयास किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. युवक अपनी बहन को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को सारी बातें बताई. जिस पर संज्ञान लेते हुए बगैर देर किए थाना प्रभारी ने आरोपी पिता एवं सगी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.