गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के हॉस्टल के पानी टंकी में एक महिला की मिली लाश, ससुराल वाले फरार

नई दिल्ली: गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के तीसरे फ्लोर पर पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से हरकंप मच गया. पुलिस को शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि महिला फ्लैट में अपने पति और सास के साथ रहती थी. एक दिन पहले देर रात पति-पत्नी में खूब झगड़ा हुआ था. इसलिए पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. पुलिस ने उनकी तलाश के लिए टीम का गठन कर दी है. बता दें कि सोमवार की देर शाम को गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद थाना ईकोटेक 1, एसीपी लायन आर्डर, एडीसीपी और डीसीपी मौके पर पहुंचे.

वहीं पुलिस महिला के फरार पति और सास की तलाश में जुट गई है. जॉइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई थी कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के एम छात्रावास की छत पर बने सीमेंट की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिला है. सूचना पर थाना ईकोटेक के प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का पति जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था जो अपनी मां और पत्नी के साथ इस फ्लैट में रह रहा था. आसपास के लोगों ने बताया कि देर रात 3 बजे तक पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और यह झगड़ा अक्सर होता रहता था. उसके बाद से मृतक महिला का पति व सास मौके से फरार है. वहीं मृतका की मौत की सूचना उसके मायकेवालों को दे दी गई है.