जनता दरबार में डीसी ने सुनी लोगों की समस्याएं

पाकुड़ : जिला समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को डीसी मृत्युंजय कुमार बरनवाल ने जनता दरबार का आयोजन कर आमजनों की समस्याओें को सुना. जनता दरबार में जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं शहर के विभिन्न वार्डों से लोग जनता दरबार में पहुंचकर अपनी समस्याओं से डीसी को अवगत कराया. जनता दरबार में आयी समस्याओं का अवलोकन करते हुए डीसी ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का निर्देश दिया.

जनता दरबार में भरण पोषण से संबंधित मामले, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित विभिन्न विभागों से संबंधित मामलों को लेकर उपायुक्त को लोगों ने अवगत कराया. वहीं शहर के विभिन्न चौक चौराहों में स्वतंत्रा सेनानी कृपा सिंधु पांडे की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर उपायुक्त को जनता दरबार में आवेदन दिया गया. सभी मामलों को गंभीरता से सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया. साथ ही सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रतिपुष्टि उपायुक्त कार्यालय को समर्पित करें. जिससे शिकायत के रूप में मिले आवेदन का समाधान जल्द किया जा सके. मौके पर कार्यपालक दंडाधिकारी रश्मि कांति सहित अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: वर्ल्ड एड्स डे: अदाणी फॉउंडेशन का जागरूकता कार्यक्रम, ग्रामीणों को बताया गया एड्स से बचाव के उपाय, भेदभाव खत्म की अपील