एक्ट्रेस सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर में करोड़ों रुपये की चोरी

दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह पैरेंट्स बनने वाले हैं. अब कपल के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में करोड़ों रुपये की चोरी हुई है. खबर का खुलासा तब हुआ जब सोनम कपूर की दादी सास सरला आहूजा ने घर में चोरी होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. तुगलक रोड पुलिस स्टेशन ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि घर से 1 करोड़ 41 लाख रुपये से भी ज्यादा की चोरी हुई है, जिसमें कैश और ज्वैलरी दोनों शामिल हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम और आनंद के दिल्ली वाले घर में यह चोरी इस साल फरवरी के महीने में हुई है. दिल्ली वाले घर में सोनम की दादी सास सरला आहूजा अपने बेटे और बहू संग रहती हैं. घर में तकरीबन 35 नौकर हैं जो, घर का सारा काम करते हैं. पुलिस अब इन सभी से पूछताछ कर रही है. बता दें, सोनम के दिल्ली वाले घर से 1.40 करोड़ के गहने और एक लाख रुपये कैश चोरी हुए हैं.

बताया जा रहा है कि सोनम की दादी सास सरला ने 11 फरवरी को अलमारी खोली थी, जिसके बाद उन्हें चोरी होने का पता चला. वहीं, उन्होंने इस मामले में 23 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी. बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस वक्त मुंबई में हैं. सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में हैं, जिसके चलते कपल मुंबई में रह रहा है. सोनम कपूर करीब चार महीने की प्रेग्नेंट हैं. कपल ने खुद यह गुडन्यूज फैंस को सोशल मीडिया पर दी थी. हाल ही में सोनम कपूर ने अपना मैटर्निटी फोटोशूट भी शेयर किया था