छत्तीसगढ़ की आर्केस्ट्रा कलाकार के साथ पलामू में सामूहिक दुष्कर्म, नशीली चीज खिलाकर दिया घटना को अंजाम

पलामू : दुमका गैंगरेप के बाद अब पलामू से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है. छत्तीसगढ़ की आर्केस्ट्रा कलाकार के साथ पलामू में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के अनुसार बिश्रामपुर के कुछ स्थानीय लोगों ने छत्तीसगढ़ से आर्केस्ट्रा कलाकार बुलाया था. हुसैनाबाद के इलाके में कार्यक्रम तय था. कार्यक्रम प्रस्तुत कर महिला आर्केस्ट्रा कलाकार वापस लौट रही थी, इसी क्रम में गाड़ी में मौजूद युवाओं ने महिला कलाकार को पहले नशीली चीज खिलाई, उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला कलाकार को आरोपियों ने रोड पर ही छोड़ दिया.

स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पीड़िता के होश में आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ और उसने पुलिस को सारी घटना बताई है.

मामले में बिश्रामपुर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय और बिंदेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपियों ने हीं महिला कलाकार को छत्तीसगढ़ से कार्यक्रम के लिए लाया था. बिश्रामपुर थाना प्रभारी सौरभ चौबे ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: गैंगरेप की शिकार स्पेनिश टूरिस्ट महिला ने सुनाई ‘आपबीती’, ढाई घंटे तक की दरिंदगी, ‘पति को बांधा और मुझे लगातार पीटते रहे’