लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी बालीवुड की दबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत! द्वारकाधीश मंदिर में मत्था टेक लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पॉलीटिक्स में एंट्री के पॉजिटिव संकेत दिए हैं. बता दें कि कंगना रनौत पॉलिटिकल हो या सोशल, वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. इससे पहले भी उनसे अक्सर पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछे जाते रहे हैं. अब तक वो इससे इनकार करती रही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने पॉलीटिक्स में एंट्री को लेकर अपने पॉजिटिव रिएक्शन दिए हैं. आइए जानते हैं आखिर क्या कहा है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत ने.

पॉलीटिक्स में एंट्री को लेकर बोलीं कंगना

दरअसल, कंगना रनौत अपनी मूवी तेजस की रिलीज के बाद गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर पहुंचीं हुई थी. यहां उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में मत्था टेका. एक्ट्रेस ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में लोकसभा चुनाव लड़ने का हिंट दिया. उन्होंने कहा- अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी.

तनु वेड्स मनु का आ रहा तीसरा पार्ट

कंगना ने इंस्टा पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटोज शेयर की हैं. साड़ी में सजी धजी कंगना खूबसूरत लगीं. उन्होंने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचैन थीं, लेकिन भगवान के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है. वहीं, उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में कहा- मेरी आने वाली फिल्म इमरजेंसी है जिसमें मैंने खुद डायरेक्ट और एक्ट किया है. उसके सिवाय एक थ्रिलर है फिर एक नृत्य विनोदीनी करके मूवी है. तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट भी आ रहा है.

इसे भी पढ़ें : IAS सुबोध अग्रवाल के ठिकाने समेत 20 जगहों पर ED की रेड, जानें क्या है मामला