जौनपुर में बीजेपी नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ पर बीजेपी नेता प्रमोद यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि मौजूदा समय में भाजपा संगठन के जिला महामंत्री थे. घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा. भाजपा नेता की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. पुलिस टीम आनन-फानन मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है.

प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार की सुबह उनके घर के बाहर ही गोली मार दी. बदमाशों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं और घटनास्थल से कुछ दूर आगे बाइक छोड़ फरार हो गए. वहीं, प्रमोद को जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मौके पर बदमाशों की बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

बताते चलें कि बीजेपी ने प्रमोद यादव को 2012 के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया था. उस चुनाव में मल्हनी से सपा के उम्मीदवार पारस नाथ यादव ने चुनाव जीता था, जबकि बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह दूसरे नंबर पर रही थीं. हालांकि इस मामले में अबतक किसी के खिलाफ आरोप तय नहीं हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: ED की अर्जी पर सीएम केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने भेजा समन, 16 मार्च को पेश होने को कहा