लगातार हर वर्ग के लोगों को ठगने का काम कर रही भाजपा: डॉ कुमार राजा

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में गुरुवार को रांची महानगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ कुमार राजा के नेतृत्व में रांची लोकसभा चुनाव में जनसंपर्क अभियान की तैयारी को लेकर बैठक हुई. जिसमें रांची महानगर के अंतर्गत आने वाले सभी प्रकोष्ठ जिसमें महानगर कांग्रेस, महिला कांग्रेस एव युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष शामिल हुए. सभी 53 वार्डो के अध्यक्षों को डोर टू डोर कांग्रेस पार्टी की न्याय गारंटी कार्ड की जानकारी जनसंपर्क अभियान के जरिए पहुंचाने का निर्देश दिए गया. जिसका उद्देश्य मोहल्ला टोला में रहने वाले हर आखिरी व्यक्ति तक कांग्रेस की जनहित में लाई गई योजनाओं की जानकारी पहुंच सके.

डॉ कुमार राजा ने कहा कि जिस तरह से नरेंद्र मोदी की सरकार निरंतर किए गए वादों को पूरा करने में असमर्थ रही है और लगातार हर वर्ग के लोगों को ठगने और छलने का काम किया है. उनका उद्देश्य सिर्फ सत्ता का भोग भोगना है.  चाहे जनता कितनी भी बेरोजगारी, महंगाई से त्रस्त हो जाए. उन्होंने कहा कि अब जनता जाग चुकी है और इस तानाशाह सरकार को तड़ीपार करने के लिए अस्वस्त है. उन्होंने ये भी कहा कि जिस प्रकार से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने पांच न्याय और पच्चीस गारंटी को घोषणा की है, उससे जनता का पुरजोर समर्थन प्राप्त हो रहा है. कार्यकर्ता वार्ड व बूथ स्तर तक लड़ाई लड़ने को तैयार है. उन्होंने कहा कि इस जुमलो वाली रेलगाड़ी सरकार को पटरी से हटाने का मन बना लिया है.

मौके पर मुख्य रूप से महिला कांग्रेस की अध्यक्षा नीतू सिंह, युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विक्की ठाकुर, रांची विधानसभा के अध्यक्ष गौरव सिंह, हटिया विधानसभा के अध्यक्ष रवि शंकर आदि कार्यकर्तागण उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: BIG BREAKING: गांडेय विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी कल्पना सोरेन, जेएमएम सुप्रीमो ने दी मंजूरी