गिरिडीह में बीजेपी जिला कार्यसमिति प्रशिक्षण शिविर शुरू, केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी शामिल हुई

गिरिडीह: मधुबन स्थित तलेटी तीर्थ में भाजपा जिला कार्यसमिति का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग की शुरुवात शनिवार की दोपहर झंडोतोलन के साथ शुरू हो गया. बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक में अन्नपूर्णा देवी, भाजपा विधायक केदार हाजरा, पूर्व सांसद रविन्द्र पांडेय, रविन्द्र राय, पूर्व विधायक निर्भय शाहबादी, प्रो जेपी वर्मा, नागेंद्र महतो ने कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स दिए. बैठक के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने हेमंत सरकार पर हमला बोला. उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल उठाए. वहीं केंद्रीय शिक्षा नीति पर भी जानकारी दी. इस दौरान उत्तर प्रदेश में होनेवाले विधानसभा चुनाव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बन चुका है. वहां की सड़कें चकचाक हो चुकी हैं. सड़कें इतनी अच्छी बनी हैं कि जेट विमान तक उतार दिया जा रहा है. क्राइम पूरी तरह कंट्रोल में है. अब बहू बेटियों को घर से निकलने में डर नहीं लगता. अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काफी बेहतर काम किया है और वहां की जनता उनके कार्यों से पूरी तरह से खुश है. उन्होंने कहा कि इस बार भी पूरे बहुमत से यूपी में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

बाबूलाल देंगे प्रशिक्षण
कार्यक्रम के संबंध में बीजेपी जिलाध्यक्ष महादेव दुबे और पार्टी नेता श्याम प्रसाद ने बताया कि यह शिविर तीन दिनों तक चलेगा. कार्यकर्ताओं को भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता उपयोगी जानकारी देंगे. इधर, आज के कार्यक्रम में भाजपा नेता प्रणव वर्मा, चुन्नुकान्त, नुनूलाल मरांडी, अशोक उपाध्याय, विनय सिंह, कामेश्वर पासवान, प्रदीप साहू, विनय शर्मा, विभाकर पांडेय, संजीत सिंह, नवीन सिन्हा, मुकेश जालान, सुरेश साव, एजाज अहमद सोनू, संदीप डंगाइच समेत शिविर में कई कार्यकर्ता शामिल हैं. दूसरी तरफ केंद्रीय राज्य मंत्री का स्वागत तलेटी तीर्थ की तरफ से दीपक मेपानी ने किया.