एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया ‘अगत्सु फाउंडेशन’ लॉन्च: मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर करेंगी लोगों की मदद

आमिर खान की बेटी इरा खान ने ‘अगत्सु फाउंडेशन’ नाम की एक कंपनी लॉन्च की है। हाल ही में इस बात की अनाउंसमेंट इरान खान ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर कर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं गर्व से पेश करती हूं….’अगत्सु फाउंडेशन’।” उनका यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर लोगों की मदद करने का काम करेगा।इरा खान ने वीडियो में कहा, “मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे ‘अगत्सु फाउंडेशन’ कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है।

अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना, संतुलन हासिल करने की कोशिश करने का मेरा प्रयास, जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाना और आपको अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाने में मदद करना है। इरा के इस कदम पर उनकी मां रीना दत्ता, किरण राव, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे, उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और कई अन्य सेलेब्स ने भी उनका सपोर्ट किया है।

फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य सहायता और शरीर जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और आत्म-प्राप्ति को बढ़ावा देने का प्रयास है। अगत्सु फाउंडेशन के सोशल मीडिया पेज पर भी एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें यह बताया गया है कि एक आदमी अपनी लाइफ में किन बदलावों से गुजरता है, जो बदले में व्यक्ति को अभिभूत कर सकते हैं।