AAP का ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान आज से शुरू, पत्नी सुनीता ने जारी किया WhatsApp नंबर

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज एक बार फिर मीडिया से मुखातिब हुईं. सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक नई मुहिम की जानकारी दी है. इस अभियान का नाम ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ है. बता दें कि गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने उत्पाद नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ा दी है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) कोर्ट के सामने जो कुछ भी कहा, उसके लिए बहुत साहस की जरूरत है, मैं पिछले 30 साल से उनके साथ हूं. देशभक्ति उनके शरीर के रोम-रोम में विद्यमान है. आपने अरविंद केजरीवाल को अपना भाई, अपना बेटा बताया है. क्या आप इस लड़ाई में अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे? मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर (8297324624) दे रहा हूं. आज से हम ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ नाम से एक अभियान शुरू कर रहे हैं. आप इस नंबर पर अपने अरविंद को आशीर्वाद भेज सकते हैं, आपका हर संदेश उन तक पहुंच जाएगा.

केजरीवाल की पत्नी का कहना है कि कई मां-बहनों ने अपने अरविंद के लिए मन्नत मांगी है, आप चाहें तो वह भी लिखकर भेज सकते हैं. लोगों ने मुझे फोन करके बताया कि कई माताओं-बहनों ने अरविंद केजरीवाल के लिए व्रत रखा है, आप ये सारी बातें लिखकर इस व्हाट्सएप नंबर पर भेज सकते हैं. सुनीता कहती हैं कि इसके अलावा अगर आप कुछ और भी लिखकर भेजना चाहते हैं तो इस नंबर पर भेज सकते हैं. हर एक संदेश उन तक पहुंचेगा. केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि वह जेल में उन्हें सबका संदेश देंगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सुनीता ने बताया कि संदेश देने के लिए आम आदमी पार्टी का होना जरूरी नहीं है. आप किसी भी पार्टी से हों, केजरीवाल को अपना संदेश भेज सकते हैं. उन्होंने अपील की कि महिलाएं, युवा, बच्चे, अमीर-गरीब सभी को अरविंद के लिए कुछ न कुछ संदेश लिखना चाहिए. इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल ने लोगों से इस व्हाट्सएप नंबर को प्रचारित करने की भी अपील की है.