भागलपुर में 2 लोगों की तलवार से काटकर हत्या, 3 जख्मी

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में साइको किलर का आतंक है. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मोतीचक गांव में इस साइको किलर ने दो लोगों को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. सनसनीखेज वारादत से पूरे इलाके में दहशत है. उसके हमले में तीन अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं.

दरअसल, मोतीचक गांव में साइको किलर ने दो लोगों को तलवार से काटकर हत्या कर दी. उसने 60 साल के बुजुर्ग और 8 साल के बच्चे को भी नहीं छोड़ा. दो वार में ही दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी. उसकी हरकत से पूरे गांव में कोहराम मच गया. हालाकि हाथ में तलवार होने की वजह से कोई उसे रोक नहीं पा रहा था.

जैसे ही साइको किलर ने पुलिस को अपनी ओर आता देखा तो उसने पथराव शुरू कर दिया. पुलिस को भी पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. आखिरकार पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई. मरने वालों में सियाराम मंडल (60 वर्ष), रवि कुमार (8 वर्ष) का नाम है. जबकि उसके हमले में तीन अन्य लोग भी घायल हैं.

इस मामले में डीएसपी गौरव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी दिमागी तौर पर कमजोर है. खुद को भी उसने घायल कर लिया है. फिलहाल आरोपी का मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है.