महिला हॉकी टीम कांस्य से चूकी, ब्रिटेन ने 4-3 से हराया

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में महिला हॉकी टीम कांस्य से चूक गई है. कांस्य पदक के मैच में उसे ब्रिटेन के हाथों 3-4 से हार मिली है.

भारत और ग्रेट ब्रिटेन के बीच महिला हॉकी में कांस्य पदक के लिए हुए मुकाबले में भारत ग्रेट ब्रिटेन से 4-3 से हार गया.

ब्रिटेन ने बनाई बढ़त

कांस्य पदक के लिए भारत और ग्रेट ब्रिटेन के बीच हो रहे मुकाबले में ग्रेट ब्रिटेन ने 4-3 से बढ़त बनाई.

ब्रिटेन ने की वापसी

ब्रिटेन ने मैच में वापसी कर ली है. मैच अब 3-3 से बराबरी पर आ गया है. ब्रिटेन की कैप्टन ने अच्छा गोल किया है. दोनों टीमों के बीच बेहद कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

भारत ने बनाई बढ़त

महिला हॉकी में भारत और ग्रेट ब्रिटेन के बीच कांस्य पदक के लिए हो रहे मुकाबले में भारत ने 3-2 से बढ़त बनाई.

भारत की दमदार वापसी

दूसरे क्वार्टर का अंत होते होते भारत शानदार वापसी करने में कामयाब रहा है. भारत ने मैच को 2-2 से बराबरी पर ला दिया है. गुरजीत कौर ने भारत के लिए दूसरा गोल किया है. गुरजीत कौर ने एक बार फिर से पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदला है. यह भारत के लिए बहुत ही बेहतरीन वापसी है. अब भारतीय टीम अटैक कर रही है.

गुरजीत कौर ने किया पहला गोल

भारत ने पहला गोल कर दिया है. भारत ने राहत की सांस ली है. तीसरे पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदला गया है. गुरजीत कौर ने भारत को मैच में वापस ला दिया है. अब भारत एक गोल के अंतर से ही पिछड़ रहा है.

ब्रिटेन ने किया दूसरा गोल

दूसरे क्वार्टर में भारत बुरी तरह से पिछड़ता हुआ नज़र आ रहा है. ब्रिटेन ने अब दूसरा गोल कर दिया है. ब्रिटेन के अटैक के सामने सविता पूनिया के सामने कोई मौका नहीं था. भारत के लिए चुनौती बढ़ती जा रही है. ब्रिटेन अब 2-0 से आगे हो चुका है.

ग्रेट ब्रिटेन ने किया पहला गोल

दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में ही भारत पिछड़ गया है. ब्रिटेन ने दूसरे क्वार्टर के पहले मिनट में ही गोल कर दिया है. ब्रिटेन 1-0 से आगे हो चुका है. भारत को मैच में जल्द ही वापसी करनी होगी.