अनियंत्रित कार पुल के नीचे गिरा, पांच की दुर्घटना में मौत

Joharlive Team

रांची। लॉक डाउन में सड़कों पर पुलिस के होते हुए भी लोग तेज़ रफ़्तार में गाड़ी उड़ा रहे है। उन्हें थोड़ा भी खुद की चिंता नहीं है। ऐसा ही आज सुबह सुबह एक नजारा देखने को मिला। यहाँ अनियंत्रित कार पुल के नीचे गिर गयी। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। घटना मंगलवार की सुबह गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बरवापूर्व की है।

कार तेज रफ्तार से पश्चिम बंगाल की ओर से आ रही थी। खुदिया नदी के ऊपर आयी, तो पुल के डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार खुदिया नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की माैके पर ही माैत हो गई। जिसमें एक महिला एवं एक बच्चा भी शामिल है। कार चालीस फीट नीचे गहराई नदी में गिर गयी। कार का चारों चक्का ऊपर हो गया कार का दरवाजा लॉक था।नहीं खुल पाने से सभी की मौत पानी में ही दम घुटने से हो गई।

  • 2 वर्षीय बच्ची, महिला समेत 5 की हुई मौत

बताया जा रहा है की गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बरवा के पास NH 2 (GT रोड़) में स्थित खुदिया पुल से अनियंत्रित होकर डब्ल्यूबी 07 जे 3228 की होंडा सिटी कार पुल के नीचे जा गिरी। जिसके कारण कार में सवार सभी पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। इसमें एक 2 वर्षीय बच्ची के साथ एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं।

हालांकि, किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है। संभवत सभी दूसरे राज्य के हैं एवं दूर से यात्रा करके आ रहे थे। पुल से नदी में गाड़ी गिरने की आवाज़ सुनते ही स्थानीय लोग जुट गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना गोविंदपुर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से कार को सीधा किया गया तथा गेट को खोल कर सभी का शव बाहर निकाला। फिर सभी शव को पीएमसीएच धनबाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।