बेकाबू ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, तीन ने तोड़ा दम, चौथा अस्पताल में भर्ती

नवादा : नवादा में चार लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंद डाला. हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नवादा-गया पथ पर सोभिया कृषि फार्म के समीप केवट नगर के पास गुरुवार (28 सितंबर) की सुबह-सुबह हुई है. ट्रक गया की तरफ से नवादा आ रहा था. इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया

क्या है मामला

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वे लोग मंडी में काम करने नवादा जा रहे थे.  एक पिकअप वाहन का चालक उनसे मंडी जाने का रास्ता पूछ रहा था तभी अचानक एक ट्रक ने उनमें से चार लोगों को रौंद डाला. सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले हैं. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मृतकों की पहचान प्रह्लाद कुमार (17 साल), पिता रामबाबू चौहान, समीर कुमार (26 साल), पिता समीर कुमार, आकाश कुमार (15 साल), पिता श्रीकांत चौहान के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घर से 500 मीटर दूर दर्दनाक हादसा

बताया गया कि हादसा घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर हुआ है. हादसे के बाद स्थानीय नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह, बीडीओ मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों द्वारा मुआवजा को लेकर सड़क जाम किया गया था. उन्हें समझाया गया जिसके बाद वे लोग शांत हो गए. नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हुई है. जाम को हटा दिया गया है. अज्ञात ट्रक चालक जिसने धक्का मारा है, उसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.