धनबाद में दो बाइक में आमने-सामने हुई टक्कर, एक की मौत; गांव में पसरा मातम

धनबाद : धनबाद के निरसा थाना अंतर्गत लखीमाता कोलियरी कार्यालय के समीप गुरुवार की शाम दो बाइक में आमने-सामने की हुई टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया है। जहां एक घायल मदनपुर निवासी शकूर अली की मौत हो गई। शकूर की बड़ी बहन की शादी शुक्रवार को होनी है। माैत की खबर मिलते ही शकूर के घर और मदनपुर गांव में मातम पसर गया.

इलाज के दाैरान घाटल ने तोड़ा दम

पलारपुर निवासी 48 वर्षीय सनत राय अपनी पत्नी गीता राय को लेकर अपनी बाइक संख्या जेएच 10 आर 5747 से निरसा से शासनबेड़िया की ओर जा रहे थे। मदनपुर निवासी 28 वर्षीय शकूर अली अपने गांव से बाइक संख्या जेएच 10 बीयू 2820 से निरसा की ओर जा रहे थे। शासनबेड़िया यूनिक वार के समीप शकूर अली कोलकाता से धनबाद जाने वाली लाइन में अपने वाइक को ले जाने के लिए हम मुड़े। इसी दौरान दोनों बाइक की आपस में टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक पर सवार लोग सड़क के किनारे गिर पड़े। स्थानीय लोग दौड़कर दोनों को सड़क के किनारे किया तथा 108 एंबुलेंस को फोन किया। घटना की सूचना पाकर मदनपुर के मुखिया पति तैमूर शेख पहुंचे तथा तीनों घायलों को एंबुलेंस से लेकर एसएनएमएमसीएच ले जाकर भर्ती करवाया।