रामनवमी में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर रॉड से हमला, तीन युवक घायल

नई दिल्ली: रामनवमी पर बेंगलुरु में “जय श्री राम” के नारे लगाने पर तीन लोगों पर रॉड से हमला किया गया. जिसके बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बता दें कि यह घटना चिक्काबेट्टाहल्ली में हुई है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी एमएस पाल्या के रहने वाले हैं. वहीं धटना के बाद   बेंगलुरु उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने बुधवार रात पीड़ितों से उनके आवास पर मुलाकात की और घटना की निंदा की.

अल्ला हू अकबर बोलने को कहा

पुलिस के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब संजीवनीनगर के रहने वाले पवन कुमार, राहुल और बिनायक अपनी कार से एक सेकेंड हैंड दोपहिया वाहन की जांच करने के लिए एमएस पाल्या की ओर जा रहे थे. उनके पास भगवा झंडा था और वे ”जय श्री राम” के नारे लगा रहे थे. इसी बीच बाइक पर सवार फरमान और समीर ने उन्हें रोककर कहा कि वे “जय श्री राम” के नारे क्यों लगा रहे थे. उन्हें केवल “अल्ला हू अकबर” कहना चाहिए. उसके बाद फरमान ने उन लोगों से झंडा छीनने की कोशिश की. जिसके बाद आरोपियों ने रॉड से वार कर दिया.

आरोपियों ने रॉड से किया वार

अधिकारी ने कहा कि हमारी पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. साथ ही बताया कि आरोपियों ने रॉड से राहुल के सिर पर और बिनायक की नाक की हड्डी पर वार किया. वहीं विद्यारण्यपुरा पुलिस ने पवन के शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है.