बारात से लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, कहा करते थे- साथ जिएंगे साथ मरेंगे

बेतिया । गांव के तीन युवा जिनकी दोस्ती मिसाल थी, उनकी सड़क हादसे में मौत से सभी दुखी हैं। हर किसी की जुबान पर इनकी दोस्ती के चर्चे हैं। तीनों बचपन से दोस्त थे। शनिवार को चनपटिया थाना इलाके में सड़क हादसे में इनकी जान चली गई। रविवार को दो दोस्तों की अर्थी और एक का जनाजा साथ में निकला। यह देख हर किसी की आंखें नम हो गई। एक मृतक सोनू के बहन की शादी 27 अप्रैल को थी, लेकिन बहन की डोली से पहले भाई की अर्थी उठ गयी।

तीनों की दोस्ती मिसाल थी

नीतीश, अफरोज और सोनू की दोस्ती गांव वालों के लिए मिसाल थी। तीनों गांव से बाहर भी हमेशा साथ में जाते थे। उपाध्याय टोला गांव में 10 मीटर के अंदर ही तीनों का घर भी है। सोनू इंटर का स्टूडेंट था। चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। पढ़ने भी अच्छा था। आईएएस अधिकारी बनने का सपना था। उसकी बहन की शादी 27 अप्रैल को मोतिहारी जिले के हरसिद्धी गांव में होनी है।

बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठ गई है। बहन का रो-रो कर बुरा है। अफरोज आलम बीटेक का स्टूडेंट था। चेन्नई में रहकर इंजीनियरिंग कर रहा था। लास्ट ईयर का स्टूडेंट था। दिसंबर में अफरोज का रिजल्ट आना था। अफरोज के तीन बहन और दो भाई हैं। भाई में सबसे बड़ा था। अफरोज की बहन की शादी भी तय हो चुकी है। मई में अफरोज की बहन की शादी बैसाखवा गांव में होने वाली है। अफरोज लॉकडाउन के समय चेन्नई से घर आया था। कोरोना की वजह से वह चेन्नई नहीं गया था।

वहीं, तीसरा दोस्त नितेश (18) नेपाल के नारायण घाट में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था। होली के समय नितेश परिवार के साथ खुशी मनाने घर आया था। नितेश चार बहन और चार भाई है। नीतीश ही पूरे परिवार की आर्थिक मदद करता था। तीनों दोस्त बारात से लौट रहे थे। किसी ने हेलमेट नहीं पहनी थी। सिर में चोट लगने की वजह से तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है।

कैसे हुआ हादसा

शनिवार देर रात घटना चनपटिया थाना क्षेत्र के लोहियरिया चौक के पास घटी। जहां तीनों शादी समारोह से बाइक से लौट रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर में पीछे से बाइक में टक्कर मारी, जिससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। तीनों कुमारबाग ओपी थाना क्षेत्र के रानीपुर रमपुरवा से हुसैन मियां के बेटे के बारात में गए थे। बारात मझौलिया थाना क्षेत्र के बथना गांव में गयी थी। शादी समारोह से लौटने के दौरान लोहियरिया चौक के पास हादसा हुआ था।