14 अप्रैल तक मौसम रहेगा सुहावना, आज बारिश की संभावना  

रांची : ओडिशा से टर्फ के गुजरने के कारण झारखंड के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. मौसम में हुआ यह बदलाव 14 अप्रैल तक इसी तरह रहेगा. राज्य में कहीं-कहीं गर्जन के साथ बारिश हो सकती है. कुछ जगहों पर हवा सामान्य से तेज़ गति से चल सकती है. रांची मौसम विज्ञान केंद्र के प्रभारी निदेशक अभिषेक आनंद ने कहा कि 14 अप्रैल तक अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

11 और 12 अप्रैल को राज्य के दक्षिणी (कोल्हान) और मध्य (राजधानी के आसपास) हिस्सों में हल्के दर्जे की बारिश संभव है. 13 और 14 अप्रैल को राज्य के दक्षिण और मध्य दोनों हिस्सों में बारिश हो सकती है. इस दौरान वज्रपात की भी संभावना है. कुछ जगहों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है. इस दौरान सावधानी जरूरी है. तापमान में कोई बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है. 12 अप्रैल के बाद अधिकतम तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी हो सकती है. 15 अप्रैल से मौसम शुष्क रहेगा. राजधानी रांची में आज का अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें : एमएस धोनी के बिजनेस पार्टनर रहे मिहिर दिवाकर अरेस्ट, 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का है मामला, नोयडा से हुई गिरफ्तारी  

ये भी पढ़ें : इस महीने के अंत तक भारत आ सकते हैं एलन मस्क, प्रधानमंत्री मोदी के साथ करेंगे बैठक