छपरा : जदयू नेता के पोते की हत्या, होली पर पटना से लौट रहा था घर

छपरा : जदयू नेता के पोते की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक अपनी बहन के साथ बाइक से पटना से घर लौट रहा था। रास्ते में बहन के गले से सोने की चेन लूट रहे बदमाशों को उसने विरोध किया था। बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मृतक दीपक कुमार (21वर्ष) रामपुर के महमदा निवासी और जदयू नेता वैद्यनाथ प्रसाद विकल का पोता था। वह पटना में रहकर पढ़ाई करता है। बुधवार दोपहर हमलावरों ने गड़खा के रामपुर बथानी टोला के समीप उसे गोली मार दी। विकल जदयू के वरिष्ठ नेता सहित सारण जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं।

बताया जा रहा है कि होली में शैक्षणिक संस्थान बंद होने पर बाइक से बहन के साथ वह पटना से गड़खा के महमदा लौट रहा था। घर आने के क्रम में गांव से कुछ दूर पर अपराधियों ने पीछे बैठी बहन के गले से चेन खींचना चाहा। तभी दीपक गाड़ी रोक उनका विरोध करने लगा। इसी दौरान अपराधियों ने दीपक के कनपट्टी पर गोली मार दी, जिससे उसका घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपराधी गोली मारकर भाग निकले।

अपराधियों द्वार चेन स्नेचिंग के दौरान गोली मार जाने पर बहन ने चिल्लाना शुरू कर दिया। लड़की की आवाज सुनकर ग्रामीण इक्कठा हुए तब तक अपराधी फरार हो गए। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क मार्ग अवरुद्ध कर दिया। हत्या की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस जिला के को सील करते चेंकिग बढ़ा दी है।