‘पुष्पा 2’ के दूसरे गाने का टीजर रिलीज, इस अंदाज में दिखीं ‘श्रीवल्ली’, फिदा हुए फैंस

मुंबई : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ अपने नए गाने को लेकर चर्चा में है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना रिलीज करने का ऐलान किया था. अब गाने का टीजर वीडियो रिलीज हो गया है. ‘पुष्पा द रूल’ के इस गाने में रश्मिका अपने डांस स्टेप्स दिखाती नजर आ रही हैं. रश्मिका का दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

‘पुष्पा 2’ का दूसरा गाना

फिल्म का दूसरा गाना अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पर फिल्माया जाएगा. फिलहाल इस गाने का टीजर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रश्मिका मंदाना अपने ‘श्रीवल्ली’ अंदाज में डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

टीज़र वीडियो में रश्मिका

फिल्म मेकर्स ने इस गाने का टीजर वीडियो एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. इस गाने में रश्मिका धारीदार टी-शर्ट पहनकर तैयार होती नजर आ रही हैं. फिर रश्मिका को गाने के हुक स्टेप्स करने के लिए कहा जाता है. वह अचानक खड़ी हो जाती हैं और डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. इस गाने का पोस्टर पिछले बुधवार को रिलीज हुआ था.

हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था. यह गाना अल्लू अर्जुन के एक आम आदमी से फिल्म में पुष्पा बनने तक के सफर को दर्शाता है. इस गाने के बोल अल्लू के किरदार को साफ बयां करते नजर आ रहे थे. फिल्म का टाइटल ट्रैक फैन्स को काफी पसंद आया था.