सुनील गावस्कर आज आयेंगे जमशेदपुर, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

जमशेदपुर : पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर व पद्मभूषण से सम्मानित सुनील गावस्कर शनिवार को जमशेदपुर आयेंगे. वह बिस्टुपुर स्थित सत्य साईं संजीवनी हॉस्पिटल के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. बता दें कि वह श्री सत्य साईं हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी भी हैं. वह अस्पताल में जन्मजात हृदय रोग से पीड़ित बच्चों की जांच सहित अन्य कार्यक्रम शुरू करेंगे.

सुनील गावस्कर पहले भी कई बार झारखंड आ चुके हैं. इससे पहले वह फरवरी में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच के सिलसिले में आए थे. उस वक्त उन्होंने अपने दिव्यांग प्रशंसकों से भी मुलाकात की. सुनील गावस्कर झारखंडी रंग में रंगे नजर आए. वहीं, साल 2021 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच के दौरान सुनील गावस्कर भी रांची आए थे. उस वक्त वह पूरी तरह से झारखंडी रंग में रंगे नजर आए थे.

सुनील गावस्कर का करियर बेहद शानदार रहा है. वह भारत के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक रहे हैं. एक समय उनका नाम सर्वाधिक टेस्ट शतक लगाने वालों की श्रेणी में पहले स्थान पर था. जिसे बाद में सचिन ने तोड़ दिया था. टेस्ट क्रिकेट में उनका बल्लेबाजी औसत 50 है. खेल में उनके योगदान के लिए उन्हें पद्मभूषण और अर्जुन पुरस्कार भी मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें : एक बार फिर दहला मणिपुर, आधी रात को विष्णुपुर में आतंकियों ने किया हमला, 2 जवान शहीद, कई घायल