यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, होटल के पंखे से लटकते मिला बॉडी

बोकारो। सेक्टर-4 स्थित आनंदा होटल में 25 वर्षीय स्वेता कुमारी नामक एक युवती ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। युवती का कमरा नंबर 303 में पंखे से दुपट्टे के सहारे झूलता हुआ लाश मिला है। युवती का शव मिलने से होटल में हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब होटल का कर्मी रूम सर्विस देने कमरे में पहुंचा।

वहीं होटल में शव मिलने की सूचना सेक्टर 4 पुलिस को दी गई। सेक्टर 4 पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर घटना के बाद मृतक युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं कमरे से युवती का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें सत्येंद्र नाम के व्यक्ति का जिक्र है जिसके द्वारा बदनाम करने की बात लिखी गई है।

यूपीएससी की तैयारी कर रही थी छात्रा, निकली थी टयूशन के लिए सुबह

जानकारी के अनुसार स्वेता कुमारी ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी। जो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। सुबह लगभग 5 बजे सेक्टर 9 की रहने वाली मृतिका श्वेता कुमारी आनंदा होटल पहुंची। जहां उसने यह कहते हुए कमरा लिया की उसके पिता बोकारो से रिटायर्ड हुए और धनबाद में रहते हैं ।

उनके कुछ कागजात का काम कराने के लिए यहां आई है। उसके बाद उसे होटल वालों ने आधार कार्ड लेकर कमरा दे दिया।जब रूम सर्विस देने कर्मी कुछ देर बाद कमरे में पहुंचा तो देखा कि युवती अपने दुपट्टे से पंखे के सहारे झूल रही है। तब इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर परिजनों को सूचना दे दी। घटना की सूचना के बाद परिजन होटल पहुंचे है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।