न्याय उलगुलान रैली की रणनीति तय, प्रभात तारा मैदान में दहाड़ेंगी दो शेरनी

रांची : 21 अप्रैल को रांची के प्रभात तारा जेएमएम के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की महारैली का आयोजन होना है. इसको लेकर इंडिया गठबंधन में शामिल झामुमो, राजद एवं आप पार्टी की एक संयुक्त प्रेस वार्ता शुक्रवार को जेएमएम के पार्टी कार्यालय में हुई.

झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्य ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रभात मैदान को हमलोगों ने इसलिए चुना है क्योंकि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योग कार्यक्रम मे इसी प्रभात तारा मैदान में आए थे. अब इसी मैदान से केंद्र सरकार को उखाड़ने का किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस महारैली में शामिल होने के लिए लोग सुबह से ही दूर-दूर से पैदल चल कर आयेंगे. यहीं नहीं दो साल से वेतन से वंचित चल रहे HEC कर्मी व मजदूर भी रैली में शामिल होंगे. फल, सब्जी बेचने वाले भी आयेंगे. उन्होंने कहा कि इस रैली के द्वारा भाजपा को भारी नुकसान होने वाला है. सुप्रियो ने कहा कि प्रधानमंत्री डर गए हैं.

प्रेस वार्ता में मौजूद कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिन्हा ने कहा कि उलगुलान रैली को लेकर सभी जिला अध्यक्ष व प्रखंड अध्यक्ष को जिम्मेदारी दे दी गई है. इस रैली से बीजेपी की केंद्र सरकार को उखाड़ने का उलगुलान होगा.

वहीं, आप पार्टी झारखंड प्रदेश के प्रतिनिधि सौरभ ने कहा किसी महारैली में दो शेरनियों की दहाड़ सुनने के लिए सिर्फ झारखंड राज्य से ही नहीं बल्कि पूरे देश से लोग आयेंगे. सौरभ ने बताया कि कल्पना सोरेन के साथ साथ सुनीता केजरीवाल रैली में जनता को संबोधित करेगी.

इसे भी पढ़ें: महुआ चुन रहे व्यक्ति को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला, आक्रोशित ग्रामीणों ने दिया धरना