ड्यूटी पर जा रहे सिपाहियों के साथ मारपीट, छह युवक गिरफ्तार

धनबाद: जोगता थाना इलाके में मेला ड्यूटी पर जा रहे दो सिपाही के साथ मारपीट करने एवं उन्हें घायल करने के मामले में आरोपित छह युवकों को गिरफ्तार कर जोगता थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है. गिरफ्तार किए गए सभी 6 युवकों को पुलिस शुक्रवार को सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लेकर आई जहां से उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और फिर जेल में भेज दिया गया.

घटना के संबंध में ASI कारू मुर्मू एवं थाना प्रभारी दीपक झा ने फोन पर बताया कि ड्यूटी पर जा रहे दो सिपाहियों के साथ इन युवकों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. घटना में दर्जन भर युवक शामिल थे. ये युवक आसपास के आउटसोर्सिंग कंपनियों में अवैध कोयला चोरी करने में भी संलिप्त रहे हैं. पहले दो युवकों को मौके से गिरफ्तार किया गया बाद में उनकी निशानदेही पर चार अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: बढ़ने वाली है सशस्त्र बलों की ताकत, 97 तेजस फाइटर जेट, 156 प्रचंड हेलिकॉप्टर सहित 2.23 लाख करोड़ के हथियार की खरीद को मिली मंजूरी

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.