संकल्प यात्रा : बाबूलाल मरांडी ने JMM, कांग्रेस पर साधा निशाना

गुमला : शहर के दुंदुरिया बस डिपो में भाजपा की गुमला विधानसभा स्तरीय संकल्प यात्रा के तहत जनसभा हुई. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि भाजपा के शासन काल में जो भी कार्य हुए आजतक किसी सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ.

मरांडी ने कहा कि महिलाओं आरक्षण, महिलाओं के लिए शौचालय निर्माण, कोरोना काल में गरीबों के जनधन खाते में पैसे, प्रधानमंत्री आवास जैसी कई योजनाओं का लाभ दिया. लेकिन झारखंड की  निक्कमी हेमंत सोरेन सरकार सही तरीके से योजनाओं को लोगों तक नहीं पहुंचा सकी. उन्होने हेमंत सोरेन सरकार पर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री आवास योजना में कमीशनखोरी हो रही है.

मरांडी ने कहा कि झारखंड राज्य का गठन भाजपा के शासन में हुआ था. यहां के लोग झारखंड की लड़ाई वर्षों से लड़ रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने कभी यहां के लोगों का मान सम्मान नहीं रखा. इस दौरान जेएमएम को आड़े हाथों लेते हुए तीखा प्रहार किया. इस मौके पर रांची की मेयर आशा लकड़ा, सांसद सुदर्शन भगत, सांसद समीर उरांव, पूर्व विधायक शिवशंकर उरांव आदि ने भी लोगों को संबोधित किया. कार्यक्रम में विजय मिश्रा, भूपन साहू, किरण बाड़ा, शकुंतला उरांव, चितरंजन मिश्रा, श्याम गुप्ता, दिनेश सिंह, शैल मिश्रा, गीता मिश्रा, सागर उरांव, निर्मल गोयल सहित कई प्रमुख कार्यकर्ता शामिल थे.

इसे भी पढ़ें: जन प्रतिनिधि हो तो मंत्री बन्ना गुप्ता जैसा…जानें क्यों कह रहे झारखंड के लोग ऐसा…देखें विडीयो