समीर उरांव और चमरा लिंडा आज करेंगे नामांकन, लोहरदगा लोकसभा सीट के लिए अब तक 7 प्रत्याशियों ने भरा है पर्चा

लोहरदगा : लोहरदगा लोकसभा सीट के लिए अब तक कुल 15 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है. सोमवार को 4 और मंगलवार को 3, कुल 7 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है जबकि दो दिन शेष बचे है. आज 24 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव नामांकन दाखिल करेंगे. मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, सांसद सुदर्शन भगत सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. दिन के 12 बजे करौंदी में विशाल जनसभा होगी तत्पश्चात भाजपा प्रत्याशी समर्थकों के साथ विशाल जुलूस की शक्ल में पर्चा दाखिल करने पहुंचेंगे.

वहीं, दूसरी ओर आज ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के बिशुनपुर विधायक चमरा लिंडा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप के पर्चा भरेंगे. विधायक के प्रतिनिधि ने कहा है कि हजारों समर्थकों के बीच चमरा लिंडा नामांकन दाखिल करने पहुंचेंगे.

जबकि 25 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत नामांकन दाखिल करेंगे. सुखदेव भगत के नामांकन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के अलावा के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. यहां बताते चलें कि चमरा लिंडा के चुनावी मैदान में आने से मुकाबला काफी रोचक होगा. पूर्व में सिर्फ भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर देखी जा रही थी लेकिन अब मुकाबला त्रिकोणीय होगा. चुनाव को लेकर बाजार में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

ये भी पढ़ें : हनुमान जयंती पर निकाली गई शोभायात्रा, सामाजिक समरसता का दिया गया संदेश