बंधन बैंक में दिनदहाड़े 40 लाख की डकैती, 7 मिनट में हथियार के बल पर लूटे कैश

खगड़िया : बंधन बैंक में दिनदहाड़े डकैती हुई है। अपराधियों ने नगर थाना से कुछ दूरी पर स्थित बैंक में घुसकर 40 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बैंककर्मियों के अनुसार, गुरुवार दोपहर 12:08 बजे 6 नकाबपोश अपराधी आए थे। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने बैंक गार्ड का सिर भी पिस्टल से फोड़ दिया। सभी अपराधी 7 मिनट में लूटपाट कर फरार हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। बैंक का CCTV फुटेज किसी के हाथ न लगे इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली। CCTV की मदद से पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई। लोगों का कहना है कि अपराधियों को पकड़ने में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखी गई। इतनी बड़ी डकैती बावजूद पुलिस नाकेबंदी करने के बजाए बैंक के अंदर CCTV खंगालने में जुट गई।

बैंक गार्ड का सिर फोड़ दिया

बैंक के मैनेजर अंजाद हुसैन ने बताया कि अभी बैंक का कैश मिलाया जा रहा है। करीब 40 लाख की लूट हुई है। वहीं, घायल बैंक गार्ड बताया कि बैंक के अंदर घुसते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर पकड़ लिया। इसके मेरी रायफल तोड़ दी। इसके बाद पिस्टल के बट से मेरा सिर फोड़ दिया। इसके बाद सभी को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने सभी के मोबाइल भी छीन लिए।

अपराधियों की तलाश में छापेमारी

DSP सुमित कुमार ने बताया कि बैंक में लूटपाट की सूचना मिली है। CCTV के आधार पर अपराधियों की तलाश चल रही है। इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।