रामगढ़ : सड़क हादसे में मजदूर की मौत

Joharlive Team

रामगढ़। शहर के चट्टी बाजार इलाके में सामुदायिक रसोई से खाना लेकर लौट रहे एक मजदूर की सड़क हादसे में मौत हो गयी है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बोकारो जिले के पेटरवार निवासी झगरू करमाली (50 वर्ष) शहर के साहू कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहकर मजदूरी का काम करता था। लॉक डाउन के दौरान काम नहीं मिलने से मजदूर की आर्थिक हालत काफी खराब हो गई थी।
सूत्रों ने बताया कि थाना चौक पर पुलिस विभाग की ओर से चलाये जा रहे सामुदायिक किचन से मजदूर को भोजन मिल रहा था। रोज की तरह मजदूर भोजन लेकर कल रात अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया है। हादसे में मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

लॉकडाउन में पाठकों की पसंद बना www.joharlive.com

डिजिटल युग में यूजर्स के क्लिक पाने के होड़ में कई बार इंटरनेट के माध्यमों से मिलनी वाली खबरों पर भरोसा कर पाना मुश्किल होता है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान ऐतिहासिक तौर पर भारत के हजारों पाठकों तक पहुंच कर www.joharlive.com ने साबित किया है कि देश ही नहीं विदेशों के भी पाठकों ने विश्वसनीय खबरों के लिए www.joharlive.com का रुख किया है। लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग डिजिटल माध्यमों जैसे गूगल, फेसबुक, ट्विटर व कई अन्य डिजिटल माध्यमों के जरिए लोगों ने www.joharlive.com की खबरों को पढ़ा।