गुमला : दो दिनों से लापता युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

गुमला। जिला में पुलिस ने दो दिनों से लापता युवक का शव बरामद किया है। ग्रामीणों की सूचना पर गुमला पुलिस ने बरीसा टोंगरी से शव को बरामद किया है। सूचना मिले पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान प्रकाश उरांव के रूप में की। 30 वर्षीय युवक प्रकाश उरांव की पत्थर से कूचकर हत्या की गई है। गुमला पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सूत्रों के अनुसार प्रकाश उरांव गुमला थाना में वारंटी था. पुलिस प्रकाश को खोजने के लिए उसके घर गई थी, तभी शांति देवी ने बताया कि उसका पति दो दिन पहले घर से निकला है और वापस नहीं लौटा है। शांति देवी ने बताया कि उसका पति पिकअप वैन चलाता था। नौ मई की रात डीजे साउंड लेकर गांजूटोली जाने की बात कह कर घर से निकला था और इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

शव बरामद होने के बाद शांति देवी ने पुलिस के समक्ष बयान दिया है कि नौ मई की रात करौंदी के ही आदित्य सिंह उसके पति को अपने मोटरसाइकिल से कहीं ले गया था। जिसके बाद बुधवार को पुलिस को बोरिसा टोकरी में एक अज्ञात शव होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने इसकी सूचना प्रकाश के परिजनों को दी। परिजन घटनास्थल पहुंचे और शव की पहचान की। हालांकि, प्रकाश के चेहरे को पूरी तरह से पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि आदित्य सिंह ने ही उसके पति की हत्या की है। पुलिस आदित्य सिंह और अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।