धनबाद की सड़कों पर गुटखा खाकर थूकने पर चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Joharlive Team

धनबाद: कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन की स्थिति में पूरा देश है आज कोयलांचल के धनबाद में लॉक डाउन को देखते हुए लगातार जिला प्रशासन की ओर से चेकिंग अभियान जारी है वहीं बिना वजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों को जिला प्रशासन सख्ती से पेश आ रहे हैं, एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करने का आदेश भी दिया जा रहा है।
इसी क्रम में आज रणधीर वर्मा चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान एक फोर व्हीलर में 4 लोग सवार पाया गया वहीं जांच के दौरान ही फोर व्हीलर में बैठे व्यक्ति ने गुटखा खाकर पुलिस जवान के सामने ही सड़कों पर थूकने लगा। जब पुलिस जवान ने व्यक्ति को गुटखा खा कर सड़क पर थूकने से मना किया तो व्यक्ति पुलिस वाले पर ही रॉब झाड़ने लगा।आपको बता दें की ये कहावत तो आपने सुनी होगी की चोरी भी सीनाजोरी भी, निम्न कहावत इस घटना क्रम में काफ़ी सटीक बैठती है। फिर क्या था पुलिस जवान ने चारों लोगो को धनबाद थाना ले गई और आगे की करवाई में जुट गई।
वहीँ इस पूरे मामले पर धनबाद एस एस पी कौशल किशोर ने बताया की इस कोरोना संक्रमण थूकने पर भी फैलता है अतः जो भी सरकार के द्वारा आदेश दिए गए हैं उस आदेश का लोग पालन करें इसके साथ जो भी लोग गुटका पान खाते पकड़े गए हैं इस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।