पीएम, शहंशाह नरेंद्र मोदी खुद को बता रहे भगवान से ऊपर : पवन खेड़ा

रांची : वोटर के मन में गुस्सा है. इस वजह से ही बीजेपी को भय और चिंता सता रही है. जनता ने 10 साल मौका दिया, जनता ने पीएम बनाया तो अब जवाब मांग रही है. उन्होंने कहा कि वोटर इन्वेस्टमेंट करता है तो उसे परिणाम की उम्मीद तो रहती है. आज जब जनता रिटर्न पूछने की कोशिश करे तो लताड़ दिया जाता है. पीएम, शहंशाह नरेंद्र मोदी खुद को भगवान से ऊपर बता रहे हैं. वो इतना मनोरंजन कर रहे है जनता की कि कपिल शर्मा शो की टीआरपी खत्म हो गई है. अहंकार इस शहंशाह में आ गया है. उनके प्यादे में आ गया है. इसलिए वह आपके सवालों का जवाब क्यों देगा. उन्होंने कहा कि गुस्सा नौजवानों में दिखा. खर्च बढ़ा तो घर के लोगों में गुस्सा है. किसानों में गुस्सा है, आदिवासी गुस्सा है. जल, जंगल, जमीन प्रधानमंत्री ने अपने दोस्तों को देने की योजना बनाई है. 16 हजार करोड़ अपने दोस्तों पर लुटा दिया. ये बातें गुरुवार को

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने कही. उन्होंने कहा कि 18 राज्य में प्रचार करने के बाद झारखंड में आया हूं. गुजरात, एमपी, राजस्थान हर जगह लोग गुस्से में है.

जो सवाल पूछेगा उसे जेल जाना होगा

उन्होंने कहा कि 1 घंटे में 2 जवान, 30 किसान सुसाइड कर रहे हैं. 4 दुष्कर्म हर दिन हो रहा है. इसके बाद भी कोई भगवान के अवतार से सवाल नहीं पूछेगा. जो सवाल पूछेगा उसे जेल जाना होगा.

जो झुकता नहीं वो सलाखों के पीछे जाएगा. साथ ही कहा कि देश का राजा जब धोखा देता है तो पीढ़ियां बरबाद हो जाती है. शायद बीजेपी वाले चुनाव जीत गए तो संविधान खत्म हो जाएगा. ये लोग संविधान और आरक्षण के खिलाफ है. पैसा बहुत है इनके पास. टेंपो में भरकर पैसा भेजते है. इनके नेता कहते है 400 सीट दीजिए संविधान बदल देंगे.

10 साल में बजट की स्थिति खराब

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि झारखंड का सहयोग चाहिए. आज इस देश को झारखंड की जरूरत है. हमारा मेनिफेस्टो को लेकर पीएम बहुत कुछ कह रहे हैं. एंटायर पॉलिटिकल साइंस मोदीजी की योग्यता है. अगर वे हमारा मैनिफेस्टो पढ़ लेते तो ठीक होता. हमारे मैनिफेस्टो का प्रचार सबसे ज्यादा पीएम ने किया. किसी वर्ग को कांग्रेस ने नही छोड़ा. पिछले 10 साल में बजट की स्थिति खराब है.  30 लाख पद खाली पड़े है. जानबूझकर पद नहीं भरा गया ताकि उसमें आदिवासी न आजाये. इसलिए मोदी जी घबराए है. आज इस वजह से ही संवैधानिक एजेंसीज एनडीए गठबंधन का सक्रिय सदस्य बन गए हैं.

इसे भी पढ़ें : मिलिये झारखंड के 14 लोकसभा सीटों के 14 दलबदलुओं से