‘3 अक्तूबर से खुलेंगे पंडालों के पट, 9 को विसर्जन’

JoharLive Team

रांची: जिला दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारी बुधवार को वरीय आरक्षी अधीक्षक से मिले और भव्य दुर्गा पूजा के आयोजन हेतु विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पूजा समिति द्वारा कई मांगें की गई। सभी पंडालों में समुचित पुलिस बल की तैनाती की जाए। महिलाओं की सुविधा के लिए सभी पंडालों में महिला पुलिस बल की ब्यवस्था सुनिस्चित कि जाए। पूजा के दौरान जाम से निपटने हेतु पर्याप्त यातायात पुलिस कर्मीयों कि ब्यावस्था एवं जहां जरूरत हो वहां वन वे ब्यावस्था लागू कि जाय। असामाजिक तत्वों एवं अपराधियों पर विशेष करवाई कि जाए। शराब ,गांजा ,ड्रग्स आदि सभी प्रकार के अवैध बिक्री पर रोक लगाई जाए। पूजा के दौरान चेन छिनतइ करने वाले एवं पॉकेटमारों को चिन्हित कर कर्रवाई कि जाए। किसी भी अप्रिय दुर्घटना से बचने के लिए पर्याप्त संख्या में दमकलों एवं कर्मियों कि व्यवस्था।
पंडालों के पट् खुलने एवं विसर्जन पर भी चर्चा हुई जिसपर जिला समिति ने कहा कि पंचमी (3 अक्टूबर) से पट् खुलने शुरू हो जाएंगे एवं विसर्जन 9 को जिला दुर्गा पूजा समिति द्वारा सुनिस्चित किया गया है।
प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से अशोक पुरोहित, मुनचुन राय, हीरालाल साहू, अशोक चैधरी, मनोज पाण्डे (बबलू) विक्की यादव, ललित ओझा, उदय प्रताप सिंह(मुन्ना), राजेन्द्र सिंह, कुंदन सिंह, आलोक साहू, विश्वजीत घोष, मनीष सिंह, रवि अमरेन्द्र सिंह, रमेश गुप्ता, राहुल शर्मा, विवेक सिंह, लालू,राजेश ठाकुर, गणेश सहित अन्य मौजूद थे।